शिल्पा शेट्टी के बाद आज गहना वशिष्ठ समेत 3 लोगों से पूछताछ करेगी क्राइम ब्रांच, समन भेजकर बुलाया

राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी (Raj Kundra Case) मामले में मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल ने रविवार को ऐक्ट्रेस-मॉडल गहना वशिष्ठ (Gehana Vasisth) समेत 3 लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया है. मुंबई पुलिस ने बताया कि आज पूछताछ के लिए 3 लोगों को समन किया गया है. इससे पहले शुक्रवार को राज कुंद्रा की पत्नी ऐक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी से भी क्राइम ब्रांच ने 6 घंटे तक पूछताछ की थी. गहना वशिष्ठ भी राज कुंद्रा के ऐप हॉटशॉट के लिए बनीं कई फिल्म और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं. गहना ने भी दावा किया है कि इस ऐप पर पॉर्न नहीं बल्कि इरॉटिक कैटेगरी का कंटेंट मौजूद है.

गहना ने भी एक इंटरव्यू में शनिवार को कहा- “शिल्पा सही कह रही हैं. हॉटशॉट्स ऐप पर ऐसा कोई कंटेंट नहीं है जिसे पोर्नोग्राफी की श्रेणी में रखा जाए. ऐसा कोई कंटेंट है ही नहीं तो कोई ऐसे उससे जुड़ा रह सकता है? जहां तक मैं जानती हूं शिल्पा को हॉटशॉट्स ऐप के बारे में कोई जानकारी नहीं है. हॉटशॉट्स ने कभी भी कोई पोर्न फिल्म नहीं बनाई. ऐप पर सारी फिल्में बोल्ड, इरॉटिक,हॉट कैटेगरी की हैं लेकिन इनमें कोई भी पॉर्न नहीं है.”

गहना लगातार कर रही हैं राज कुंद्रा का बचाव

बता दें कि मुंबई पुलिस ने फरवरी में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ सहित 6 लोगों को गिरफ्तार किया था. इस मामले में गहना के खिलाफ FIR भी हुई थी जिसमें उन्हें कथित तौर पर एक्टर्स को अश्लील फिल्म के लिए न्यूड सीन शूट करने के लिए मजबूर करने के मामले में आरोपी बनाया गया था. यहीं से पुलिस को हॉटशॉट जैसे पेड मोबाइल एप्लीकेशन की जानकारी मिली थी. पुलिस ने हाल ही में मामले से जुड़े एक और शख्स उमेश कामत को गिरफ्तार किया था. कामत की गिरफ्तारी के बाद पुलिस राज कुंद्रा के इस रैकेट तक पहुंच पाई है.

उधर गहना लगातार राज कुंद्रा का बचाव करती रही हैं. उन्होंने इस सिलसिले में राज पर आरोप लगाने वालीं मॉडल पूनम पांडे पर भी निशाना साधा था. गहना ने कहा था- “2011 में पूनम ने कहा था कि इंडिया वर्ल्ड कप जीतेगा तो वह न्यूड हो जाएंगी. वह सालों से न्यूड वीडियो बना रही हैं. ये लोग कैसे कह सकते हैं कि राज कुंद्रा ने इन्हें पोर्न इंडस्ट्री में धकेला? ये लोग राज के कंपनी लॉन्च करने के काफी समय पहले से वीडियो बना रहे हैं.”

ऐप के कंटेंट को पॉर्न नहीं मानती गहना

गहना ने अपनी गिरफ्तारी पर भी कहा था कि उन्हें जान-बूझकर फंसाया गया है. गहना के मुताबिक़ डिजिटल प्लेटफॉर्म्स पर कोई सेंसरशिप नहीं है, लोग जो चाहें वो बना सकते हैं. इस ऐप के लिए जो वीडियो बने हैं उन्हें आप पॉर्न नहीं कह सकते हैं. अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म्स भी इस तरह का कंटेंट बना रहे हैं सिर्फ राज कुंद्रा को टार्गेट क्यों किया जा रहा है?

राज कुंद्रा के दफ्तर से मिली सीक्रेट अलमारी

उधर शनिवार को क्राइम ब्रांच को राज कुंद्रा के अंधेरी स्थित वियान और जेएल स्ट्रीम के ऑफिस में एक ‘ख़ुफ़िया अलमारी’ मिली है. इस अलमारी से पोर्नोग्राफी केस से जुड़े कई अहम सबूत बरामद हो सकते हैं. क्राइम ब्रांच ने बताया कि व्हाट्सएप चैट्स और ईमेल के जरिए पहले ही राज कुंद्रा के खिलाफ कई अहम सबूत बरामद हो चुके हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here