गौतमबुद्ध नगर में शुक्रवार को स्कूल रहेंगे बन्द

ग्रेटर नोएडा : गौतमबुद्ध नगर में लगातार कई दिन से हो रही बारिश को देखते हुए जिलाधिकारी ने शुक्रवार को जिले के सभी स्कूलों को बंद करने के आदेश दिए हैं. बारिश के अलर्ट को देखते हुए जिले के कक्षा एक से कक्षा आठ तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे.

गौतम बुद्ध नगरके जिला विद्यालय निरीक्षक डॉ धर्मवीर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि लगातार हो रही बारिश को देखते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जिले के कक्षा एक से कक्षा आठ तक के सभी स्कूलों को 23 सितंबर को बंद करने के निर्देश दिए हैं.

अभी कई दिन रह सकता है मौसम खराब
मौसम विभाग का कहना है कि अगले 3 दिन तक एनसीआर में ऐसी भीषण बारिश हो सकती है. मौसम विभाग ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है कि 22 सितंबर से लेकर 25 सितंबर तक एनसीआर समेत पश्चिमी उत्तर प्रदेश में भारी बारिश हो सकती है. इसको देखते हुए जिलाधिकारी सुहास एलवाई ने जिले में सभी स्कूलों को बंद करने के निर्देश दिए हैं. भारी बारिश की वजह से बच्चों को स्कूल आने में हो रही परेशानियों को देखते हुए जिलाधिकारी ने यह आदेश जारी किया है.

जिले में कई जगह हुआ जल भराव
बारिश ने जनजीवन को पूरी तरह अस्त-व्यस्त कर दिया है. लगातार हो रही बारिश के कारण जिले में कई जगह सड़कों पर जलभराव हो गया है, जिससे लोगों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here