उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहने पर कंगना रनौत ने दी सफाई

कंगना रनौत ने अपने उस पुराने बयान पर सफाई दी है, जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर को ‘सॉफ्ट पॉर्न स्टार’ कहा था. एक न्यूज चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना ने कहा, “मैं कुछ भी जस्टिफाई नहीं कर रही हूं. अगर यह एक्ट्रेसेस इस तरह के (तंदूरी मुर्गी, आइटम गर्ल, शीला की जवानी) शब्दों से कंफर्टेबल हैं, तो इसे ऐसे क्यों देखा जा रहा है, जैसे कुछ अमर्यादित हो. अगर वह इससे कंफर्टेबल हैं तो आप उन्हें शर्मिंदा क्यों करना चाहते हैं. मुझे नहीं लगता है कि उन्हें (उर्मिला) लज्जित करने का मेरा कोई इरादा था.”

कंगना ने ये भी कहा, “आप मुझे बताएं कि सॉफ्ट पॉर्न और पॉर्न स्टार आपत्तिजनक शब्द है. नहीं, यह गलत शब्द नहीं है. ये सिर्फ ऐसा शब्द है, जिसे समाज में स्वीकार नहीं किया जाता है. जरा सनी लीयोनी से पूछिए, जितनी इज्जत पॉर्न स्टार को हमारे देश में मिलती है , दुनिया में उतनी कहीं नहीं मिल सकती”

क्या था कंगना का पुराना बयान?

कंगना ने अपने पुराने बयान में कहा था, “वो (उर्मिला मातोंडकर) जिस तरह से मेरे बारे में बातें कर रही हैं और इस चीज को लेकर मुझपर अटैक कर रही हैं कि मैं टिकट के लिए बीजेपी को को मनाने में लगी हुई हूं. किसी को यह समझने के लिए जीनियस होने की जरूरत नहीं है कि मेरे लिए टिकट लेना मुश्किल नहीं है. उर्मिला एक सॉफ्ट पॉर्न स्टार है. वो अपनी एक्टिंग के लिए नहीं जानी जाती है, वो किस चीज के लिए जानी जाती है? सॉफ्ट पॉर्न करने के लिए. अगर उन्हें टिकट मिल सकता है तो मुझे क्यों नहीं.” दरअसल, उससे पहले उर्मिला ने कंगना के खिलाफ बातें की थी, जिसके बाद कंगना का यह बयान सामने आया था. बहरहाल, अगर बात कंगना के वर्कफ्रंट की करें तो वो आने वाले समय में ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली है. इस फिल्म को उन्होंने डायरेक्ट भी किया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here