कन्नौज से प्रत्याशी बदलने पर जयंत चौधरी का अखिलेश पर तंज

समाजवादी पार्टी में बार-बार टिकट बदलने पर राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने तंज कसा है। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव की कन्नौज से उम्मीदवारी पर रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि देखिए, इंतजार कीजिए। हो सकता है कि अगले दिन कोई और उम्मीदवार बन जाए।

आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि सच तो ये है कि मैं उत्तर प्रदेश में विपक्ष को जीतते नहीं देख रहा हूं। ये (भारत गठबंधन) वाकई फ्लॉप हो रहा है। इनमें अंदरूनी कलह बहुत है, राज्यों में ये आपस में ही लड़ रहे हैं, इसलिए जब ये चुनाव से पहले लड़ रहे हैं तो चुनाव के बाद इनका अस्तित्व क्या होगा।

उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती के ‘अलग पश्चिमी उत्तर प्रदेश राज्य के लिए काम करेंगे’ वाले बयान पर कहा कि यह लंबे समय से चली आ रही मांग है। समय-समय पर यह मांग होती रही है कि उत्तर प्रदेश का पुनर्गठन किया जाए। उसी संदर्भ में उन्होंने बात रखी है, लेकिन अभी किसी भी सीट पर बसपा लड़ाई में दिख नहीं रही।

इंडियन ओवरसीज कांग्रेस के चेयरमैन सैम पित्रोदा की टिप्पणी पर आरएलडी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि यह (विरासत कर) एक अकुशल कर है। अगर हम उन्हें लक्षित करने के लिए इस तरह के कर के बारे में सोच रहे हैं, तो सबसे अमीर वर्ग प्रभावित नहीं होगा क्योंकि वे इस तरह की संरचना बनाते हैं कि सरकार को फिर भी कोई कर नहीं मिलेगा। 

देश को इससे कोई फायदा नहीं होगा। इसलिए, यह बहुत अच्छा, कुशल कर नहीं है। इसे हमारे देश में लागू नहीं किया जाना चाहिए। भाजपा ने इस पर हमला किया है। कांग्रेस की सोच स्पष्ट नहीं है। वे एक दिन कुछ कहते हैं और दूसरे दिन कुछ और। वे वोट पाने के लिए बेताब हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here