जैसलमेर: दो लोगों पर जानलेवा हमले का आरोपी गिरफ्तार

शिव रोड पर गाड़ियों में तोड़फोड़ करने और लोगों पर जानलेवा हमला करने के मुख्य आरोपी को जैसलमेर पुलिस ने गिरफ्तार किया। घटना में शामिल अन्य बदमाशों की पुलिस सरगर्मी से तलाश कर रही है। 

पुलिस थाना कोतवाली प्रभारी सत्यप्रकाश विश्नोई ने बताया कि हमला करने का मुख्य आरोपी लाल सिंह को जानरा गांव से पकड़ने में कामयाबी हासिल की। सत्यप्रकाश विश्नोई ने बताया कि पीड़ित प्रेम सिंह निवासी खुहडी ने पुलिस थाना कोतवाली में शिकायत देकर बताया कि 21 नवंबर को वो शिव रोड जैसलमेर में बोलेरो कैंपर से अपने साथी हरि सिंह के साथ खाना खाने के लिए जा रहा था। उस दौरान पीछे से बोलेरो कैंपर में आए 5 से 6 लोगों ने पीछे से मेरी गाड़ी को टक्कर मारी। उसके बाद दोबारा सामने से टक्कर मारी।

शिकायत में बताया गया कि गाड़ी में सवार लालसिंह और उसके साथी गाड़ी से उतरे और हाथों में लाठी-सरिये, हॉकी आदि लेकर मेरी गाड़ी के सामने बोनट, बंपर और आगे के शीशे पर मारने लगे। इन लोगों ने हमारी आपसी पुरानी रंजिश के कारण जान से मारने की नीयत से हमला किया और मेरे सिर पर और हाथ पर सरिये से लालसिंह ने मारा, जिससे मेरे हाथ पर घाव हो गया। इसके बाद सभी फरार हो गए।

मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी विकास सांगवान ने विशेष पुलिस की टीम बनाई। थानाधिकारी कोतवाली पुलिस सत्यप्रकाश विश्नोई के नेतृत्व में पुलिस टीम ने छापेमारी कर जानरा गांव से मुकया आरोपी लाल सिंह को गिरफ्तार किया। लाल सिंह को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां से पुलिस रिमांड लेकर उससे अन्य शामिल बदमाशों की पूछताछ जारी है। थानाधिकारी सत्यप्रकाश विश्नोई के साथ हेड कॉन्स्टेबल राजेन्द्र प्रसाद, भीमराव सिंह डीएसटी, कॉन्स्टेबल सुभाष चन्द्र, सुखराम, सवाईसिंह, कालूराम, देवेन्द्र कुमार और हजारसिंह शामिल रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here