ट्रैक पर ‘रॉकेट’ बनी तापसी पन्नू, तस्वीर शेयर कर उड़ाई खिलाड़ियों की नींद

ट्रैक पर ‘रॉकेट’ बनी तापसी पन्नू…

बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्मों की तैयारी में व्यस्त हैं. जी हां, एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिल्म ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग और तैयारी के हर पल को जी रही हैं. जहां एक्ट्रेस ने रविवार को सोशल मीडिया पर शूट से एक तस्वीर शेयर किया है. एक्ट्रेस की ये तस्वीर उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है. इस तस्वीर में एक्ट्रेस एथलीट ड्रेस में दौड़ती नजर आ रही हैं. फिल्म की शूटिंग के दौरान भी एक्ट्रेस इस फिल्म के लिए पूरी तरह से तैयार हो रही हैं. एक्ट्रेस नहीं चाहती थी कि उनसे कोई भी कसर छूट जाए.

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा “फिनिश मार्क के आधे रस्ते पर. पैर चलाने से लेकर पैर हिलाने तक .. म्यूजिक रोल करें और .. हालो गरबो करवा.. हैशटैग रश्मि रॉकेट.” एक्ट्रेस ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर फिल्म की एक मोनोक्रॉम तस्वीर साझा की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था, “रांची का शेड्यूल यहीं पूरा होता है. आखिरकार मैंने अपनी रेस खत्म कर ली है. ऐसा कोई भी दिन नहीं गया होगा, जिस दिन मैंने असली जीवन के खिलाड़ियों को अपनी सलामी नहीं दी होगी, जो अपनी जिंदगी में सालों से यह अभ्यास करते आ रहे हैं. मुझे तो खुशी है कि मुझे वास्तविक जीवन में ऐसा नहीं करना पड़ा है. हैशटैगरश्मिरॉकेट..”

ये फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें तापसी, अभिषेक बनर्जी, प्रियांशु पेनयुली शामिल हैं. फिल्म को आकाश खुराना ने अभिनीत किया है और रॉनी स्क्रूवाला, नेहा आनंद और प्रांजल खंडडिया द्वारा निर्मित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here