पानीपत में पिता-पुत्र पर जानलेवा हमला: बदमाशों ने बीच सड़क पर गिराकर लाठी-डंडों से पीटा

पानीपत के सेक्टर-24 में शुक्रवार सुबह बाइक पर सब्जीमंडी जा रहे पिता और उसके नाबालिग पुत्र को हथियारों से लैस बदमाशों ने घेर लिया। हेलमेट पर डंडा मारा, जिससे चालक पिता नियंत्रण खो बैठा और बाइक स्लिप हो गई। नीचे गिरते ही पिता-पुत्र पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ लाठी-डंडों से हमला कर दिया। धारदार हथियार से पैर पर वार किया, जिससे जेब में रखा मोबाइल फोन कट गया।

मार्निंग वॉक के लिए निकली युवती ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन वे नहीं रूके। साहस दिखाते हुए युवती ने उनकी वीडियो बनाई और चिल्लाई। लोग वहां इकट्ठे हुए, जिसके बाद बदमाश वहां से धमकी देते हुए फरार हो गए। घटना की सूचना डायल 112 पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को वहां से सिविल अस्पताल ले गई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। पीजीआई में दोनों उपचाराधीन है।

गांव निंबरी निवासी क्रांति ने बताया कि वह गांव में ही अपनी जमीन पर सब्जी उगाता है। इन सब्जियों को बेचने के लिए वह रोजाना सब्जीमंडी जाता है।  वह शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे अपने बेटे हर्ष के साथ बाइक पर मंडी जा रहा था। जब वह सेक्टर 24 के मोड़ पर पहुंचा, तो यहां अचानक उसके  हेलमेट पर किसी ने डंडा मारा, जिससे वह नियंत्रण खो बैठा और बाइक  नीचे गिर गई। नीचे गिरने के बाद अचानक वहां उसके ताऊ सुल्तान के लड़के गोविंदा, चांद और विकास आ धमके। तीनों ही लाठी-डंडो, धारदार हथियारों से लैस थे। नीचे गिरने के बाद तीनों ने उस पर ताबड़तोड़ हमला किया। इनके साथ गांव का ही रिंकू भी था। जिसने भी उस पर हमला किया है।

हमले के दौरान बेटे ने आरोपियों से संघर्ष करना चाहा। वह बीच-बचाव में आया, तो आरोपियों ने उस पर भी हमला कर दिया। ताबड़तोड़ डंडे मारकर उसकी टांग तोड़ दी। मौके से मार्निंग वॉक के लिए गुजर रही एक युवती ने बदमाशों की वीडियो बनाई। उन्हें बार-बार ऐसा करने से रोकती रही। मौके पर युवती की आवाज सुनकर और लोग भी पहुंच गए। जिसके बाद बदमाश धमकी देते हुए बाइक पर सवार होकर फरार हो गए।

ये है झगड़े की वजह
क्रांति ने बताया कि वारदात आधा बीघा जमीन पर है। दरअसल, उनकी मां फुली देवी (85) के नाम है। मां, उसके साथ रहती है। इसी जमीन पर ताऊ के बेटे कई बार झगड़ा कर चुके हैं। कई बार पुलिस को भी शिकायत दी गई है। लेकिन हर बार आरोपी पंचायती व पारिवारिक तौर पर समझौता कर लेते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here