पूर्व सरपंच हुए एकजुट, लोटे में नमक डालकर भाजपा की खिलाफत का लिया प्रण

मौजूदा सरपंचों के बाद अब पूर्व सरपंचों ने भी भाजपा का विरोध करना शुरू कर दिया है। करनाल के घरौंडा में पूर्व सरपंचों की बैठक निजी होटल में हुईं। जिसमें क्षेत्र के पूर्व सरपंचों ने भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कहा कि भाजपा की नीतियां सरपंचों के खिलाफ हैं, इसलिए अब वे भाजपा प्रत्याशी का साथ नहीं देंगे और कांग्रेस के प्रत्याशी को अपना समर्थन देंगे। पूर्व सरपंचों ने लोटे में नमक डालकर एकजुट रहने का एलान किया है।

बुधवार को पूर्व सरपंचों की बैठक में सरपंच एसोसिएशन के प्रधान विशाल कल्याण, पूर्व सरपंच राजबीर सिंह, अमर सिंह, हवा सिंह, कृष्ण कुमार, जितेंदर नेहरा, राममेहर, जिला परिषद सदस्य प्रतिनिधि प्रवीण सिंह सहित अन्य पूर्व सरपंचों ने भाजपा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

उन्होंने कहा कि सरकार ने उन पर लाठियां भांजी, पंचायतों में ऐसे नियम बना दिए कि सरपंच गांव में कोई विकास कार्य नहीं करवा सकता। इस कार्यकाल में गांव में किसी प्रकार का कोई विकास कार्य नहीं हो रहा है। जिससे उनकी छवि खराब हो रही है।

पूर्व सरपंचों का कहना है कि इस सरकार ने किसी भी वर्ग का भला नहीं किया और जिसने भी अपनी आवाज उठाने का प्रयास किया, उन पर लाठिया भांजी गई। उन्होंने एलान करते हुए कहा कि वे लोकसभा व आने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी का साथ देंगे और भाजपा को जमना पार उतारने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में कोई भी नेता लोगों की बात सुनने को तैयार नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here