मात्र 1999 रुपये में 730 दिन के लिए सबकुछ FREE, डेटा भी FREE, कॉलिंग भी FREE और Phone भी FREE

हर महीने रिचार्ज करवाना काफी परेशान करने वाला होता है ऐसे में अगर कोई ऐसा प्लान मिल जाए जिसमें दो साल यानी 730 दिनों के लिए सबकुछ फ्री में मिल जाए तो लॉटरी खुलने जैसा है ना? इस लिए आज हम आपको एक बेहतरीन ऑफर के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें मात्र 1999 रुपये में आपको फोन के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेटा और अन्य सुविधाएं भी मिलेंगी.

इस ऑफर को Jio द्वारा दिया जा रहा है और इसमें आपको मात्र 1999 रुपये में दो साल के लिए सबकुछ फ्री मिलेगा और इसके साथ इसमें मुफ्त में JioPhone भी दिया जाएगा. इसके साथ इसमें आपको प्रति महीने 2GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमेटड कॉलिंग की सुविधा मिलेगी. इसके साथ इसमें आप जियो के सभी ऐप्स का भी फ्री में एक्सेस प्राप्त कर सकते हैं.

1499 रुपये में भी फोन के साथ सबकुछ फ्री

जियो ने 1999 रुपये के दो साल वाले प्लान के साथ एक 1499 रुपये का प्लान भी पेश किया है जिसमें आपको एक साल के लिए JioPhone के साथ सबकुछ फ्री मिलेगा. इसमें आपको साल भर के लिए किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रति महीने 2GB डेटा का लाभ दिया जाएगा.

JioPhone की खासियत

यह फोन KaiOS पर चलता है और आप इस फीचर फोन में FACEBOOK, YOUTUBE और WHATSAPP जैसे ऐप्स का फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं. इसके साथ इसमें आपको 4G स्पीड से इंटरनेट चलाने का मौका मिलेगा. इसका कॉम्पैक्ट डिजाइन इसे और यूजर फ्रेंडली बनाता है साथ ही इसमें 2.4 इंच का QVGA डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजोल्यूशन 320 x 240 पिक्सल है. इसमें 1.2GHz Dual Core कोर प्रोसेसर दिया गया है और 512MB रैम के साथ आता है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट के जरिए बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में 0.3 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 0.3 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है.

ऐसे बुक कर सकते हैं फोन

इस फोन को बुक करने के लिए आपको Jio.com पर जाना होगा और वहां JioPhone के सेक्शन में जाकर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपको 1999, 1499 के दो फोन के प्लान मिलेंगे. इसमें आप अपने हिसाब से फोन का सिलेक्शन कर Book Now पर क्लिक कर दें. ऐसा करने के बाद आपको अपना नाम और मोबाइल नंबर डालकर OTP जेनरेट करना होगा और फिर आप आसानी से फोन को बुक कर सकते हैं. इसके डिलिवरी के लिए आपसे कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं लिया जाएगा. इसके अलावा आप रिलायंस स्टोर व अन्य रिटेल स्टोर से भी फोन को खरीद सकते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here