दौराला, मदारीपुर,गांव दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर युवक की हत्या

by:रक्षित

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के थाना दौराला क्षेत्र के मदारीपुर गांव के पास आज बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों द्वारा गोलियां बरसा कर एक युवक की हत्या कर दी गई

दौराला थाना क्षेत्र के गांव कपसाड़ निवासी 23 वर्षीय कुलदीप पुत्र प्रमोद अपने गांव के ही दोस्त सुधांशु पुत्र फेरे के साथ बाइक पर सवार होकर मदारीपुर गांव जा रहा था।

सुधांशु ने पुलिस को बताया कि कुलदीप ने मुजफ्फरनगर निवासी अपने किसी दोस्त को कुछ रुपये उधार दिए थे। कई दिनों से कुलदीप रुपये वापस करने का तगादा कर रहा था।

मुजफ्फरनगर के युवक ने कुलदीप से रुपए देने के लिए कुलदीप को मदारीपुर गांव के पास बुलाया। कुलदीप अपने साथ सुधांशू को लेकर चल दिया। मदारीपुर गांव से करीब 100 मीटर पहले ही

मुजफ्फरनगर वाला युवक बाइक पर एक अन्य युवक के साथ मिला। जैसे ही कुलदीप ने बाइक रोकी तभी हमलावरों ने गोली चला दी। गोली चलते ही सुधांशु बाइक से कूदकर भाग निकला।

हमलावरों ने कुलदीप को दो गोलियां मारी। जिसमें एक गोली सिर में लगी, जबकि दूसरी सीने को चीर कर पार हो गई। हमलावर मौके से फरार हो गए। ग्रामीणों की भीड़ मौके पर पहुंची।

दौराला पुलिस मौके पर पहुंची और खून से लथपथ कुलदीप को अस्पताल पहुंचाया गया जहा चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए जिनका रोकर बुरा हाल था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here