बिजनौर: 20 मिनट सपा-कांग्रेस पर जमकर गरजे सीएम योगी

लोकसभा चुनाव 2024 के प्रचार-प्रसार में भाजपा कोई कोर कसर नहीं है। भाजपा के स्टार प्रचारक पश्चिमी यूपी में डटकर ताकत झोंक रहे हैं। वहीं, मंगलवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ फिर से बिजनौर पहुंचे। मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित करते हुए अपने 20 मिनट के भाषण में विपक्ष पर जमकर हमला बोला। इस दौरान जनसभा में मोदी-योगी के जमकर नारे लगते रहे।

वहीं, सीएम की जनसभा में योगी की वेशभूषा में दो साल का कार्तिक उपाध्याय पुत्र सुनील उपाध्याय पहुंचा। इस दौरान सभा में मौजूद ने कार्तिक को इस वेशभूषा में देख अपने मोबाइलों में कैद किया। कई लोगों ने कार्तिक के साथ सेल्फी भी ली। 

Chief Minister Yogi Adityanath addressed a public meeting in Bijnor

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 20 मिनट के अपने संबोधन में कांग्रेस व सपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा ने भगवान राम को अयोध्या में विराजमान करके दिखाया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि यदि भाजपा ने देश के करोड़ों लोगों को मुफ्त आवास की सुविधा दी तो अयोध्या में भगवान राम का मंदिर भी बनवा कर दिखाया है।नहटौर में आयोजित चुनावी जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आपने 2014 से पहले का भारत भी देखा है। आज का नया भारत भी आपके सामने है। पिछले 10 वर्षों में कोई देश किस कदर तेजी से विकास के पद पर अग्रसर हो सकता है, दुनिया में इसका उदाहरण भारत है।

उन्होंने कहा कि भाजपा ने प्रदेश में सुरक्षा का माहौल देने का काम किया, जबकि विपक्षी पार्टियां खास कर सपा के राज में माफिया को गले का हार बनाया जाता था। उन्होंने कहा कि अब माफिया, गुंडों व दंगाइयों का इलाज राम-राम सत्य के रूप में हो रहा है। उन्होंने तीसरी बार मोदी को देश का प्रधानमंत्री बनने के लिए ओम कुमार को सांसद बनाने का आवाहन कियासीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में राशन की फ्री योजना अगले पांच साल तक लागू रहेगी। उन्होंने कहा कि आयुष्मान योजना भी लागू रहेगी।

सीएम ने कहा कि एक तरफ गरीबों के मकान बन रहे हैं तो वही अयोध्या में राम का मंदिर बना है।सीएम योगी ने कहा कि प्रदेश में बेटियां और व्यापारी भी सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि जब कल्याणकारी सरकार आती है तो ऐसे ही काम होते हैं। सीएम ने कहा कि आपको देश और प्रदेश में जो परिवर्तन देखने को मिल रहा है, उसका श्रेय आप लोगों को जाता है। क्योंकि आप लोगों ने पीएम मोदी की सरकार बनाई है। कहा कि विपक्ष को अच्छाई पसंद नहीं, इन्हें अच्छाई से नफरत है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here