बेरोजगारी को लेकर युवा कांग्रेस ने किया प्रदर्शन

यूथ कांग्रेस ने पीएम मोदी के जन्म दिवस को राष्ट्रीय बेरोजगार दिवस के रूप में मनाते हुये हनुमान चौक पर एकत्र होकर अपने रिज्यूम, अंक तालिकाओं व डिग्रीयों की प्रतियां जलाई।

युथ कांग्रेस ने भाजपा सरकार पर बेरोजगारी फैलाने का आरोप लगाते हुये कहा कि बेरोजगारों के लिए कोई नीती नहीं बनाई जा रही है।

जिससे युवाओं में भारी आक्रोश है। पीएम मोदी के जन्म दिवस पर युथ कांग्रेस ने भाजपा सरकार के खिलाफ बेरोजगारी को लेकर कांग्रेस कार्यालय से हनुमान चौक तक मार्च किया। हनुमान चौक पर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की।

युथ कांग्रेस ने भाजपा सरकार को बेरोजगारी के लिए जिम्मेदार ठहराते हुये कहा भाजपा सरकार में वैसे ही बरोजगार युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा था, कोरोना से लाखों को बेरोजगार कर दिया,

लेकिन भाजपा सरकार बेरोजगारों के लिए नीती बनाने के बजाय कोरोना की आड़ में हाथ पर हाथ धरे बैठी है। जिससे बेरोजगार युवा परेशान से रोजगार छुटने के चलते युवा डिप्रेशन में हैं, कहीं आत्महत्या तक कर चुके हैं। लेकिन भाजपा सरकार इस ओर कोई ध्यान नहीं दे रही है। जिससे युवाओं में भारी रोष व्याप्त है।

इस मौके पर युथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष नवीन सेमवाल, जिला महामंत्री पवनेश कुमार, प्रदीप सकलानी, शाह हसन, अमित चमोली, पंकज चौहान, हरिओम भट्ट, अखिलेश नेगी, पंकज नेगी, राधाकृष्ण, गौतम, नीरज, दीपक, पीयूष, संतोष, देवेंद्र नौडियाल, विवके आदि मौजुद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here