विधानसभा उपचुनाव: भाजपा प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने किया नामांकन

राजधानी लखनऊ की विधानसभा सीट लखनऊ पूर्व पर भाजपा के प्रत्याशी ओपी श्रीवास्तव ने शुक्रवार को नामांकन दाखिल कर दिया। वह बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ जुलूस निकालते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और नामांकन पत्र दाखिल किया।

वहीं, इस सीट पर इंडिया गठबंधन के कांग्रेस प्रत्याशी मुकेश सिंह चौहान ने भी नामांकन किया और समर्थकों के साथ जुलूस निकाला। लखनऊ पूर्वी सीट पर भाजपा से आशुतोष टंडन विधायक थे पर बीते दिनों उनका निधन हो गया था जिसके बाद इस सीट पर उपचुनाव हो रहा है। इस सीट पर मतदान लखनऊ लोकसभा चुनाव के साथ ही होगा।

नामांकन के चलते कलेक्ट्रेट के आसपास यातायात में बदलाव किया गया है। 26 अप्रैल से तीन मई तक सुबह आठ बजे से नामांकन समाप्ति तक यह डायवर्जन जारी रहेगा।

ऐसे होगा आवागमन

– कैसरबाग अड्डे से सीतापुर, लखीमपुर खीरी, शाहजहांपुर, बरेली की ओर जाने वाली बसें, भारी व छोटे वाहन चकबस्त की तरफ नहीं जा सकेंगे। ये बस अड्डे से सीएमओ चौराहा, रेजीडेंसी तिराहा, डालीगंज होते हुए जा सकेंगे।

– कैसरबाग बस अड्डे से बाराबंकी, अयोध्या, गोरखपुर की तरफ जाने वाली बसें, वाहन चकबस्त की तरफ नहीं जा सकेंगे। ये कैसरबाग बस अड्डे से अशोक लाट चौराहा से बाएं परिवर्तन चौराहा होकर जाएंगे।

– कैसरबाग बस अड्डे से रायबरेली, उन्नाव, कानपुर की तरफ जाने वाली बसें, वाहन चकबस्त की तरफ नहीं जा सकेंगे। ये अशोक लाट चौराहा से बर्लिग्टन चौराहा होते हुए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here