शामली:भैस को जहर देकर मरने को लेकर दो पक्षों मे खूनी टकराव

शामली जनपद में झिंझाना के ख्वाजपुरा गांव में पुराने विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। पथराव और फायरिंग में दोनों पक्षों से 23 लोग घायल हुए हैं। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ तहरीर दी है।

थाना क्षेत्र के गांव ख्वाजपुरा (बड़ा) में बुधवार सुबह करीब साढ़े सात बजे प्रधान नासिर और इरफान पक्ष के लोग भिड़ गए। इस दौरान जमकर लाठी-डंडे चले। दोनों पक्षों ने छत पर चढ़कर एक-दूसरे पर पथराव किया। फायरिंग भी की गई, जिससे गांव में दहशत फैल गई। फायरिंग की वीडियो भी वायरल हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह स्थिति को काबू किया। 

घटना में घायल हुए लोगों को एंबुलेंस से झिंझाना अस्पताल में भर्ती कराया। प्राथमिक उपचार के बाद सभी को हिरासत में ले लिया। इस मामले में पूरे दिन समझौते के प्रयास चलते रहे। थाना प्रभारी निरीक्षक ने फायरिंग की बात से इनकार करते हुए बताया कि दोनों पक्षों से तहरीर आ गई है। दोनों पक्षों के खिलाफ मुकदमे लिखे जा रहे हैं।


ये लोग हुए घायल
इस मामले में एक पक्ष से ग्राम प्रधान नासिर, हारून, असलम, साबिर, याविद, कुरबान, इसराइल व हाशिम घायल हुए। जबकि दूसरे पक्ष से इरफान, महताब, इरफान, यूनुस, सादिक, सावेज, साहिल, सिकंदर, जावेद, अफसर, जुल्फान, नसीम, नदीम और सारून व एक अन्य समेत 23 लोग घायल हैं। इन सभी को पुलिस हिरासत में ले रखा है। 

भैंस को जहर देकर मारने का था मामला 
इरफान पक्ष के इंसार ने बताया कि दो नवंबर 2021 को उसकी भैंस को किसी अज्ञात ने जहर देकर मार दिया। पुलिस ने भैंस का पोस्टमार्टम कराया था। पुलिस का कहना है कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा भी लिखा गया था। इसके बाद गांव के ही अबलू दूधिया पर जहर देकर भैंस मारने का आरोप लगा था। वहीं अबलू नासिर प्रधान का समर्थक बताया गया है। जिसको लेकर ख्वाजपुरा गांव में बवाल हुआ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here