शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने रक्षा बंधन के खास मौके पर भाई आर्यन खान और अबराम खान संग शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड के ‘बादशाह’ शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan) सोशल मीडिया क्वीन हैं। सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। इस बीच रक्षा बंधन के खास मौके पर सुहाना ने भाई आर्यन खान (Aryan Khan) और अबराम खान (AbRam Khan) संग तस्वीरें शेयर की हैं।

सुहाना खान की इंस्टाग्राम स्टोरीज
सुहाना खान ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं। सुहाना ने एक तस्वीर भाई अबराम के साथ और एक तस्वीर भाई अबराम के साथ शेयर की है। वहीं एक फोटो में सुहाना के साथ अबराम और आर्यन दोनों नजर आ रहे हैं। सुहाना की इन इंस्टा स्टोरीज को उनके फैन्स पसंद कर रहे हैं।

सोशल मीडिया क्वीन हैं सुहाना
बता दें कि सुहाना खान सोशल मीडिया क्वीन हैं। सुहाना सोशल मीडिया पर काफी कम पोस्ट करती हैं, लेकिन जब भी वो तस्वीरें या वीडियोज शेयर करती हैं, तब उनकी फोटोज- वीडियोज वायरल हो जाते हैं। सुहाना खान के बोल्ड अंदाज को भी फैन्स काफी पसंद करते हैं और कमेंट्स के जरिए अपना प्यार जाहिर करते हैं।

बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं
याद दिला दें कि कई बार ऐसी खबरें सामने आई हैं कि सुहाना खान अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद बॉलीवुड डेब्यू कर सकती हैं। वहीं सुहाना के पिता शाहरुख खान का इस सवाल पर हमेशा कहना रहा है कि सुहाना का जो दिल होगा वो उस फील्ड में ही करियर बनाएंगी। इन दिनों ऐसा सुनने को मिल रहा है कि बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य नंदा एक साथ फिल्मों में कदम रखने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये स्टार्स किड्स निर्देशक जोया अख्तर की अपकमिंग फिल्म में नजर वाले हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here