मुजफ्फरनगर: दलितों पर दर्ज मुकदमों को कराएंगे वापस- जयंत

राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने कहा कि दो अप्रैल 2018 में दलित समाज के लोगों पर किए गए मुकदमे सरकार से वापस कराएंगे। दलित समाज की समस्याओं को शासन में रखेंगे।

मुजफ्फरनगर में पचैंडा रोड के रिसोर्ट में कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार की ओर से आयोजित सम्मान समारोह में जयंत सिंह ने कहा कि दो अप्रैल के आंदोलन के दौरान दलित समाज पर दर्ज हुए मुकदमों को मुख्यमंत्री से मिलकर वापस कराया जाएगा। सभी विधायकों को पत्र जारी कर स्पष्ट कहा है कि वह अपनी विधायक निधि का 35 प्रतिशत दलितों में खर्च करेंगे और 16 प्रतिशत पैसा अल्पसंख्याकों पर खर्च किया जाएगा। दलितों की समस्याओं को सरकार के प्लेट फार्म पर रखा जाएगा।मुजफ्फरनगर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी डॉ. संजीव बालियान, बिजनौर सीट से रालोद प्रत्याशी चंदन चौहान, कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार, राज्य मंत्री कपिलदेव अग्रवाल ने विचार रखे। रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक, विनय मित्तल, पुरूषोत्तम मौजूद रहे।

शक्ति रथ पर सवार होकर निकाला रोड शो
रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत सिंह ने बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के गांव सालारपुर और मनफोड़ा में शक्ति रथ पर सवार होकर रोड शो किया। जयंत सिंह ने कहा कि हमेशा रालोद पार्टी कार्यकर्ताओं के हाथ में ही रही है। चौधरी चरण सिंह के समय में भी पार्टी कार्यकर्ताओं का बेहद सम्मान होता था। कार्यकर्ताओं की बदौलत ही आज उनकी पार्टी को जन समर्थन मिल रहा है।

इस दौरान बिजनौर लोकसभा सीट से प्रत्याशी चंदन चौहान, रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक, एमएलसी वंदना वर्मा, अजीत राठी, धर्मेंद्र तोमर, संचित प्रधान, राहुल चौधरी, विक्रम सैनी, पवन अहलावत और प्रदीप कुमार मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here