हरियाणा:सगाई के बाद लड़की ने तोड़ दिया रिश्ता,मंगेतर ने जहर खाकर दी जान

फतेहाबाद के गांव डागर हाल ढंढूर बीड़ वासी बलवंत की शिकायत पर पुलिस ने कैथल के गांव पाई वासी एक युवती के खिलाफ 21 वर्षीय मंगेतर राकेश को आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज किया है। पुलिस को बलवंत ने बताया कि बेटे राकेश ने खेत में जाकर जहर निगला था। निजी अस्पताल में उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया था लेकिन मरने से पहले उसने मुझे और रिश्तेदार धर्मपाल को जहर निगलने का कारण बताया था।

दरअसल, राकेश की कैथल के गांव पाई की एक युवती से दोस्ती हुई थी। दोनों का रिश्ता पक्का करते हुए परिवारों ने सगाई तक करवा दी थी। इस बात की जानकारी मेरे परिवार, रिश्तेदारों और परिचितों काे थी। राकेश और युवती मिलते रहते थे। शादी का सामान लेने के लिए वह हिसार आती-जाती थी। हाल ही में उसने राकेश से कहा था कि तेरे साथ कोई नाता-रिश्ता नहीं रखना चाहती हूं।

कई से दोस्ती करके तोड़ दी है। तेरे साथ भी वैसा ही किया है। राकेश ने उसे कहा था कि पूरे समाज के सामने तेरे साथ सगाई हुई है। रिश्ता तोड़ेगी तो काफी बदनामी होगी। पर युवती ने उसकी कोई बात नहीं सुनाई। इसलिए गुरुवार को राकेश खेत में चला गया था। वहां पर जहरीला पदार्थ निगल लिया था, जिससे उसकी मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here