अमेरिकी रैपर टेकऑफ की हत्या, डाइस खेलते समय मारी गई गोली

अमेरिका के हॉस्टन में मिगोस हिपहॉप ग्रुप के रैपर टेकऑफ की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। वह महज 28 साल के थे और ह्यूस्टन की एक बॉलिंग ऐली में गोली मारकर उनकी हत्या की गई है। इस घटना के बाद रैपर के फैंस में निराशा की लहर है और ट्विटर पर आरआईपी टेकऑफ लिखकर उन्हें श्रद्धांजलि दी जा रही है। बता दें कि ये घटना 2 बजकर 30 मिनट पर हुई है। टेकऑफ को घटनास्थल पर ही मृत घोषित कर दिया गया। उनके साथ इस जगह पर मौजूद दो अन्य लोगों को भी गोली लगी थी, उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन टेकऑफ के साथ मौजूद क्वावो को कोई नुकसान नहीं हुआ है। 

डाइस खेलते समय हुआ हादसा
बता दें कि डाइस खेलते समय विवाद शुरू हो गया था और किसी ने उनको गोली मार दी। जानकारी के मुताबिक जिस समय ये घटना हुई उस वक्त घटनास्थल पर करीब 40-50 लोग थे। इस घटना का एक फुटेज सामने आया है, जिसमें क्वावो को देखा गया है और कुछ लोग टेकऑफ को घेरे खड़े थे। इस घटना के बाद क्वावो ने मदद के लिए गुहार भी लगाई। 

लोगों ने जताया शोक
ट्विटर पर टेकऑफ के दोस्त और फैंस उनको श्रद्धांजलि भी दे रहे हैं। बॉक्सर क्रिस यूबैंक जूनियर ने सोशल मीडिया पर लिखा है, ‘मुझे याद है कि टेकऑफ बहुत डाउन टू अर्थ, कूल ड्यूड था, विश्वास नहीं हो रहा है…वास्तव में इस इंडस्ट्री में कुछ बदलाव लाने की जरुरत है’। वहीं ट्विच स्ट्रीमर एडिन रॉस ने लिखा, ‘टेकऑफ रेस्ट इन पीस, मैंने अभी उनसे बात की थी…मैं अभी सदमे में हूं, मुझे विश्वास नहीं हो रहा है’।

कौन थे टेकऑफ
बता दें कि टेकऑफ का जन्म 1994 में जॉर्जिया के लॉरेंसविले में हुआ था। उन्होंने सामूहिक नाम पोलो क्लब के तहत 2008 मेंक्वावो और ऑफसेट यानी अपने चाचा और चचेरे भाई के साथ रैप करना शुरू किया। 2011 में तीनों ने साथ मिलकर जुग सीजन को रिलीज किया, मिगोस के रूप में उनका पहला मिक्सटेप बाजार में आया था। उनके हर रीमिक्स को लोगों ने जमकर प्यार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here