भारत में Infinix का ये धाकड़ स्मार्टफोन कुछ ही देर में मचाने आ रहा तहलका, कीमत 10,000 रुपये से कम

नई दिल्ली। Infinix Hot 10S स्मार्टफोन को आज यानी 20 मई को भारत में लॉन्च किया जायेगा। स्मार्टफोन की लॉन्चिंग इवेंट आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। हालांकि स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से पहले ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Flipkart पर लिस्ट कर दिया गया है। Flipkart साइट पर एक लैंडिंग पेज ने Hot 10s  में दिए गए फीचर्स का खुसाला किया है। तो आईये जानते हैं स्मार्टफोन के बारे में विस्तार से। 

Infinix Hot 10s स्मार्टफोन के संभावित स्पेसिफिकेशन्स 

Infinix का नए फोन में 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा और इसके रियर कैमरा सेटअप में 48-मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा, 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और एक एआई कैमरा शामिल  किया जा सकता है। Hot 10S 90Hz डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है।  Infinix Hot 10S में 6.82-इंच का HD+ डिस्प्ले होगा। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए 6,000mAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है और यह Android 11 OS पर काम करेगा। 

स्मार्टफोन को 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के दो स्टोरेज वेरिएंट के साथ 256 जीबी के एक्सपेंडेबल मेमोरी विकल्प के साथ लॉन्च किए जाने की उम्मीद है। स्मार्टफोन को भारत में तीन रंगों- नीला, हरा और बैंगनी में पेश  किया जा सकता है। Infinix के अनुसार, स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हीलियो जी 85 चिपसेट दिया जा सकता है।

इस स्मार्टफोन को 10,000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च  किया  जा सकता है। पिछले महीने कंपनी ने Infinix Hot 10 Play को भारत में 8,499 रुपये में लॉन्च किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here