नोएडा: ‘गालीबाज’ नेता श्रीकांत त्यागी की जमानत अर्जी खारिज

नोएडा की ओमेक्स सोसायटी में महिला से झगड़े के बाद उससे अभद्रता करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी की जमानत याचिका गौतमबुद्धनगर जिला कोर्ट ने खारिज कर दी। कोर्ट मंगलवार को धोखाखड़ी के मामले की सुनवाई कर रही थी। इससे पहले 10 अगस्त को महिला पर हमला करने के मामले में भी कोर्ट उसकी याचिका खारिज कर चुकी है। त्यागी ने जिस महिला से अभद्रता की थी, उसने सोशल मीडिया पर बयान जारी कर अपील की है कि सभी त्यागी गलत नहीं होते और सभी अग्रवाल सही नहीं होते।

सहायक अभियोजन अधिकारी प्रेमलता यादव ने बताया कि त्यागी की जमानत पर सुनवाई अतिरिक्त सिविल जज नूपुर श्रीवास्तव की कोर्ट में हुई। अधिवक्ता ने बताया कि कोर्ट ने हालांकि उसके दो साथियों नकुल और संजय त्यागी को जमानत प्रदान कर दी, जिन्होंने त्यागी के नोएडा से फरार होने के बाद उसे शरण दी थी।

पांच अगस्त को घटना के बाद फरार हुआ त्यागी नौ अगस्त को मेरठ से गिरफ्तार कर लिया गया था। जहां त्यागी को भाजपा का नेता बताया जा रहा था, वहीं पार्टी ने उससे किसी भी प्रकार का संबंध होने से इंकार किया था। त्यागी के खिलाफ धोखाधड़ी, विधायक के स्टीकर वाली कार चलाने के संबंध में मामला दर्ज किया गया था।

नकुल, संजय और उनके साथी राहुल को नौ अगस्त को त्यागी के साथ मेरठ से गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद 10 अगस्त को स्थानीय कोर्ट ने महिला पर हमला करने के मामले में त्यागी की जमानत याचिका खारिज कर दी थी।

सभी त्यागी खराब नहीं होते, सभी अग्रवाल अच्छे नहीं होतेः पीड़ित महिला

पीड़ित महिला ने वीडियो जारी कर कहा है कि आपने गलत किया था और आपको उसकी सजा मिल रही है। आपके परिवार को भी भुगतना पड़ रहा है। लेकिन मैं लोगों से अपील करना चाहूंगी कि इस मुद्दे को राजनीतिक ना बनाएं। सभी त्यागी खराब नहीं होते और सभी अग्रवाल अच्छे नहीं होते। ऐसा भी नहीं है कि सारे भाजपा वाले खराब हैं। मुझे नहीं पता कि वे भाजपा से थे या नहीं थे। लेकिन उन्होंने डर बना रखा था कि वे भाजपा से हैं। उन्होंने कहा कि मुझे मोदी जी पर भरोसा है। मुझे योगी जी पर भरोसा है। उन्होंने देश के लिए कई असाधारण काम किए हैं और आगे भी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here